लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. चुनावी मौसम में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की जुबान और तीखी हो चुकी है. बिहार में वोटों का ध्रुवीकरण के लिए ओवैसी अपनी सारे दांव-पेंच आजमाने में जुटे हैं. उन्होंने मंगलवार (23 अप्रैल) को किशनगंज के बेलवा हाई स्कूल ग्राउंड में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि किशनगंज में 26 अप्रैल को चुनाव होना है और 26 अप्रैल को शुक्रवार है. ये दिन मुसलमानों के लिए मुबारक दिन होता है. इस दिन शैतान को कामयाबी नहीं मिलेगी और ना ही शैतानी ताकतों की कामयाबी होगी. इसलिए जुम्मे की नमाज पढ़कर वोट डालने जाएं. रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी गारंटी की बात करते हैं. उनकी एक ही गारंटी है मुसलमानों से नफरत करना.

ओवैसी ने कहा कि मोदी को भारत के मुसलमानों से नहीं बल्कि दुबई के मोहम्मद बिन जायद और सऊदी अरब के बादशाह से मोहब्बत है. एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि पीएम भारत के मुसलमानों को घुसपैठिया कहते हैं. वो कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जबकि केंद्र सरकार के रिपोर्ट के अनुसार मुस्लिम महिलाओं की फर्टीलिटी रेट घटा है. इस दौरान ओवैसी ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निजी हमला करते हुए उनके भाई-बहनों पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि आपके पिता ने भी तो बच्चे पैदा किए हैं. नरेंद्र मोदी को मिलाकर छह भाई हैं. गृहमंत्री अमित शाह के 6 बहने हैं.

ओवैसी ने कहा कि दो दिन पहले ही पीएम मोदी ने अपने भाषण में भारत के मुसलमानों को घुसपैठिया बताया था और कहा था कि हिन्दू महिलाओं का मंगलसूत्र छीनकर मुसलमानों को दिया जाएगा. एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि पीएम की गलत नीतियों की वजह से कोरोना काल मे अनगिनत मां-बहनों की मांग उजड़ गई. ऑक्सीजन सिलिंडर की देश मे कमी हो गयी थी. ओवैसी ने आगे कहा कि जब से पीएम का सत्ता मोदी ने संभाला है देश मे मांस के नाम पर मॉब लिंचिंग बढ़ी है. बुलडोजर से घर तोड़े जा रहे है. नफरत को आम कर दिया गया. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और वहां के पूर्व विधायक अतीक अहमद को गोली मार दी गई. एक विधायक को जहर देकर मार दिया गया. काशी, मथुरा मस्जिद का मामला खोल दिया गया. 

ओवैसी ने पीएम से सवाल पूछा कि देश के मुसलमानों को क्या दौलत मिली, इसका हिसाब दें. आज पीएम मोदी की हुकूमत और जुल्म की वजह से 1 लाख 80 हजार मुसलमान उच्च शिक्षा से गायब हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की एक सुनहरी मस्जिद है. वहां से जब भी पीएम मोदी गुजरते हैं तो वहां नमाज पढ़ने में प्रतिबंध लगा दिया जाता है. ओवैसी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कांग्रेस के पास एक वाशिंग मशीन है. जो भाजपा में रहकर मुसलमानों को जितनी भी गालियां दे, वैसे लोग कांग्रेस में जाने से, कांग्रेस के वाशिंग मशीन से धुलकर सेकुलर हो जाते हैं. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि आकाश कुमार सिंह ने CAA कानून की तारीफ की थी. कांग्रेस ने उसे महराजगंज से टिकट दिया है. अजय निषाद को मुजफ्फरपुर से टिकट दिया है. भाजपा के
दीपक यादव को वाल्मीकि नगर से कांग्रेस ने टिकट दिया गया है.

रिपोर्ट – ईशान राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *