नवगछिया के गोपालपुर विधान सभा के विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल पर कदवा थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की प्राथमिकी दर्ज की गयी. विधायक के पुत्र ग्रामीणों के समझौते के आधार दो पक्षों में मारपीट के केस को खत्म करने की मांग को लेकर सोमवार की रात आठ बजे कदवा थाना में धरना पर बैठ गये थे. कदवा थानाध्यक्ष नसीम अंसारी के बयान पर कदवा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है,

जिसमें विधायक के पुत्र आशीष मंडल व उसके समर्थक कासीमपुर कदवा के नवीन सिंह, जंगली टोला के राजनीति मंडल, बेलसंडी के इरफान अली, कैलू नदाफ, बौना नदाफ, शमशेर नदाफ, कुदीस नदाफ, चाय टोला खैरपुर कदवा के नीजो मंडल, वीरेंद्र मंडल सहित 15 अज्ञात को नामजद आरोपित बनाया है.

कदवा थानाध्यक्ष के अनुसार समझौते के आधार पर पुलिस केस समाप्त नहीं कर सकती है, इसके लिए कोर्ट जाना होगा.19 अप्रैल को कदवा थाना के बेलसंडी में रास्ते में पानी गिराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. शमशेर के भाई मोसीम नदाफ की शादी 21 अप्रैल को सेमापुर में हुई. उन लोगों का कहना था कि रास्ते पर पानी गिरा दिया हैं, बरात कैसे जायेगी.

इसी वाद- विवाद में दोनों पक्ष में मारपीट हो गयी, जिसमें एक पक्ष से शमशेर नदाफ व दूसरे पक्ष से एक महिला घायल हो गयी थी. दोनों पक्ष से इस संबंध में कदवा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. दोनों पक्ष की ओर से की गयी प्राथमिकी को समझौते के आधार समाप्त करने के लिए धरना पर बैठ गये थे.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *