पुलिस

भागलपुर जिले में थाने के प्राइवेट स्कॉर्पियो वाहन ने एक युवक को रौंद दिया जिससे कि उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले की पहचान बालेश्वर कुमार के पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक अमित कुमार पैदल घोंघा एनएच- 80 पर जा रहे थे। तभी घोंघा थाने के प्राइवेट वाहन (जिसपर थानेदार और ड्राइवर सवार थे) उन्होंने धक्का मार दिया जिससे कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस
पुलिस

घटना की जानकारी के बाद आसपास के दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दहाड़ मार कर रोने लगे। घटना की जानकारी के बाद थाने के अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर किसी तरह पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर लाया गया पोस्टमार्टम कराकर परिजन मृतक का शव घोंघा लेकर पहुंचे और एनएच-80 पर रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की चार घंटे तक भागलपुर- कहलगांव मुख्य मार्ग को जाम कर मुहवाजे की मांग को लेकर हंगामा किया परिजनों का मांग है कि उन्हे 7 लाख मुआवजा पुलिस के द्वारा दिया जाए वह मजदूरी कर घर का भरण पोषण करता था मृतक के बड़े भाई अजय कुमार ने बताया कि NH-80 होकर पैदल कहीं जा रहे थे तभी घोंघा थाना में पदास्थापित थानेदार के प्राइवेट वाहन ने उसे धक्का मार दिया गया।

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है घटना के बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भागलपुर पहुंचे तो उधर, पुलिस ने मौजूद सीसीटीवी को खुलवाकर रखवा दिया परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम से पहले आश्वासन दिया कि 7 लाख देंगे लेकिन पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस अब एक डेढ़ लाख रुपए दे रहे हैं जिसको लेकर परिजनों में काफी गुस्सा है और NH-80 को जाम कर नारेबाजी कर रहे हैं मामले को लेकर घोंघा थानेदार से बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया इस मामले में सिटी एसपी राज से भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया

अपना बिहार झारखंड पर और भी खबरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *