खबर कैमूर से आ रही है, जहां तीर्थ यात्रियों से भरी बस हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में एक महिला की मौत हुए है जबकि 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गी है। सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीर्थयात्री गया के विष्णुपद मंदिर से पिंडदान कर वाराणसी लौट रहे थे। घटना दुर्गावती थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित महमूदगंज के पास की है।

हादसे की शिकार हुई महिला तीर्थयात्री की पहचान यूपी के बदायूं निवासी हरपाल सिंह की 65 वर्षीय पत्नी रामेश्वरी देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सभी तीर्थयात्री यूपी के बदायूं जिले के रहने वाले हैं और गया से पिंडदान कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बस ड्राइवर को झपकी आ गई और बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पिछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को आनन-फानन में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक महिला के मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *