बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अनियंत्रित ट्रक ने 4 लोगों को कुचल डाला है , जिसमें मौके पर ही तीन की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, अनियंत्रित ट्रक ने गुरुवार की सुबह-सुबह नवादा में चार लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना नवादा -गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास हुई है। यह तेज ट्रक गया की तरफ से नवादा आ रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई है।

बताया जा रहा है कि, सभी लोग मंडी में काम करने के लिए नवादा जा रहे थे। इसी दौरान एक पिकअप वाहन का चालक उनसे मंडी जाने का रास्ता पूछ रहा था तभी ट्रक ने रौंद डाला। सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना के बाद नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रशासन के अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हैं।

इधर, इस घटना में मृतक की पहचान प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान के रूप में की गई है

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *