JDU

बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए की शुक्रवार को बैठक होने वाली है। इस बैठक में एनडीए के सभी सांसद शामिल होने वाले हैं, जो नरेंद्र मोदी को औपचारिक तौर पर अपने गठबंधन का नेता चुनेंगे। वहीं, इस बैठक से पहले एनडीए के घटक दल के तरफ से भी अपने संसदीय दल की बैठक बुलाई गई। इस बैठक के बाद लोजपा (रामविलास ) के तरफ से चिराग पासवान को संसदीय दल का नेता चुना गया है। तो वहीं दूसरे सहयोगी के जदयू के सांसद लवली आनंद की पति के तरफ से बड़ा बयान दिया गया है। उन्होंने कहा है कि रेल मंत्रालय की मांग पक्की है।

JDU
JDU

दरअसल, लोजपा (रामविलास ) के सांसद विणा देवी और राजेश वर्मा ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले इसके समर्थन में सभी लोग रहेंगे। हम लोग बिहार की भलाई चाहेंगे क्योंकि बिहार के रहने वाले हैं। वीणा देवी ने साफ कहा कि सरकार से कोई मांग नहीं है। जो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं चिराग पासवान वो सब कर रहे हैं और देख रहे हैं।

इसके अलावा लोजपा (रामविलास ) के एक और सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि अभी यहां की बैठक के बाद हम लोग एनडीए की बैठक में शामिल होंगे। हमलोग चाहेंगे कि बिहार को स्पेशल स्टेसस मिले और यह तो सभी लोग चाहेंगे। इसके अलावा JDU प्रवक्ता के.सी. त्यागी के अग्निवीर योजना पर दिए गए बयान पर LJP(राम विलास) के सांसद राजेश वर्मा ने कहा, हम सभी विषयों पर चर्चा करेंगे उसके बाद जानकारी देंगे।

उधर, जदयू सांसद लवली आनंद की के पति आनंद मोहन ने कहा कि हमलोग के तरफ से रेल मंत्रालय की मांग पक्की है। वैसे कैबिनेट का विस्तार करना और इसको तय करना प्रधानमंत्ती का अधिकार होता है। इसलिए इओस मामले में वह जो निर्णय लेंगे उचित ही लेंगे और मुझे भरोसा है की पीएम अपने सभी सहयोगियों की भी भावना का ख्याल रखेंगे।

अपना बिहार झारखंड पर और भी खबरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *