बीजेपी को देश की सत्ता से बेदखल करने के लिए बने विपक्षी दलों को गठबंधन I.N.D.I.A की एकजुटता पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। बीजेपी और एनडीए में शामिल दल लगातार यह दावा कर रहे हैं कि विपक्षी दलों को जितनी बैठकें करनी है कर लें लेकिन बात जब सीट शेयरिंग तक पहुंचेगी तो विपक्षी एकता धराशाही हो जाएगी। उधर, सनातन को लेकर विपक्ष के नेता विवादित बयान दे रहे हैैं। जब मीडिया ने I.N.D.I.A गठबंधन की एकजुटता और सनातन धर्म को लेकर सवाल पूछा तो सीएम ने खुद जवाब देने के बजाए डिप्टी सीएम तेजस्वी को खींचकर आगे कर दिया।

दरअसल, सोमवार को मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति सर शिवसागर रामगुलाम की जयंती के मौके पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ साथ सरकार के अन्य मंत्री और अधिकारी गांधी मैदान के गेट नंबर 8 पर पहुंचे थे। राजकीय समारोह के खत्म होने के बाद जब मीडिया ने I.N.D.I.A गठबंधन की एकजुटता पर सवाल पूछा तो जवाब देने के लिए सीएम नीतीश ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को खींचकर आगे कर दिया।

मीडियाकर्मियों ने जब सीएम नीतीश से पूछा कि आपका गठबंधन एकजुट है? तो इसपर सीएम ने कहा कि, ‘अरे क्या बात हैं.. क्या दिक्कत है.. कोई दिक्कत नहीं है.. बोलो.. ए.. इससे पूछो.. बोलो.. बोलो’। इसके बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी हंसते हंसते आगे आए कहा कि ‘नहीं नहीं.. कहां कोई दिक्कत है’। इसके बाद जब सनातन धर्म को लेकर पत्रकारों ने सीएम से सवाल किया तो उन्होंने फिर से तेजस्वी को आगे कर दिया और कहा कि, अब इ भी बोलने दीजिए इसको.. बोलो.. खाली हमसे पूछते हैं.. मेरे सामने पूछो..’ फिर तेजस्वी ने कहा कि ‘कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है..हमलोग एक हैं..मजबूत हैं.. देश और बिहार के हित में हमलोग लड़ाई लड़ेंगे और आप लोगों को मुक्त कराया जाएगा’

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *