शिवहर की बीजेपी सांसद रमा देवी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पटना में जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाडे के खिलाफ आयोजित धरना प्रदर्शन में रमा देवी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री बनने के लिए लालू प्रसाद ने उनके पति की हत्या करा दी थी। उन्होंने कहा कि जेल जाओ और बेल पर आओ इनका रोज का काम है, उन्हें इसके लिए शर्म भी नहीं आती है।

दरअसल, पटना के गर्दनीबाग में मंगलवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन द्वारा जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाड़ा के विरोध में एक धरना आयोजित किया गया था। इस धरना को संबोधित करते हुए शिवहर की बीजेपी सांसद ने लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला। रमा देवी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री बनने के लिए उनके पति को मरवा दिया था।

रमा देवी ने कहा इसका जवाब देने के लिए वे खुद काफी हैं। उन्होंने कहा कि लालू जैसे लोग सिर्फ अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान देते हैं और अन्य महिलाओं के लिए उनके मन में किसी तरह का सम्मान नहीं होता है। ऐसे लोग बहुत ही बेशर्म होते हैं। उन्होंने कहा कि लालू के यहां हर दिन घोटाले होते हैं। जेल में जाओ, जेल से बैल पर आओ उनका पुराना काम है लेकिन ऐसे लोगों के शर्म नहीं आता। उन्होंने कहा कि सभी राक्षसों का अंत करने के लिए एक देवी ही काफी है। फर्स्ट बिहार के लिए पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट..

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *