आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद देवघर के बाबा मंदिर में भोलेनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद सोमवारी की देर रात पटना वापस लौट आए। लालू प्रसाद अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ ट्रेन से पटना पहुंचे। पटना जक्शन पर लालू की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लालू-राबड़ी के ऊपर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया। लालू देर रात राबड़ी देवी के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना पहुंचे थे।

दरअसल, लालू प्रसाद हाल के कुछ दिनों से पूजा-पाठ पर विशेष जोर दे रहे हैं। लालू ने इसकी शुरूआत अपने गृह जिले गोपालगंज से शुरू की थी। लालू प्रसाद पिछले दिनों अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे थे, जहां वे राबड़ी देवी और अपने मंत्री बेटे तेजप्रताप यादव के साथ थाने भवनी के मंदिर पहुंचे थे और वहां पूजा अर्चना करने के बाद अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंचे थे। पैतृक गांव में पहुंचते ही लालू सबसे पहले मंदिर पहुंचे थे।

इसके बाद I.N.D.I.A गठबंधन की दूसरी बैठक में शामल होने के लिए मुंबई पहुंचे लालू सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे और वहां तेजस्वी और मीसा भारती के साथ पूजा अर्चना की थी। इसके बाद पटना पहुंचने के बाद अचानक हरिहर नाथ मंदिर पहुंच गए और वहां भी पूजा अर्चना की। जन्माष्टमी के मौके पर लालू इस्कॉन मंदिर पहुंचे थे और वहां उन्होंने पूजा की थी।

इसके बाद बीते 10 सितंबर की दोपहर लालू प्रसाद भोलेनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए देवघर रवाना हो गए थे। देवघर स्थित बाबा बैधनाथ धाम मंदिर में राबड़ी देवी के साथ पूजा करने के बाद सोमवार की देर रात लालू पटना लौट आए। अब कहा यह भी जा रहा है कि लालू प्रसाद जल्द ही वाराणसी जाएंगे और वहां काशी विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेकेंगे

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *