राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब बिल्कुल स्वस्थ नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि हर रोज देर शाम लाल पटना की सड़कों पर नजर आते हैं। इस दौरान लालू यादव अपने काफी करीबी मित्र शिवानंद तिवारी के साथ एक बार फिर पटना की सड़कों पर घूमने निकल गए हैं। लालू यादव लगातार जहां एक तरफ वो सियासी बैठकों में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं ज्यादा समय पटना में बिता रहे हैं।

दरअसल, पूर्व सीएम लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद फिलहाल पटना में ही हैं और वह लगातार अपने रथ पर सवार होकर घूमते फिरते नजर आते हैं। ऐसे में बीते शाम लालू यादव एक बार फिर वो अपने दोस्त शिवानंद तिवारी के साथ पटना के डाकबंगला चौराहा और इनकम टैक्स इलाके में घूमते नजर आए और वहां का नजारा देखा। वहां मौजूद लोगों ने भी उनकी तस्वीर लीं।

शुक्रवार को लालू यादव पटना की सड़कों पर गाड़ी में सवार होकर घूमते नजर आए। लालू यादव के साथ पूर्व सांसद जयप्रकाश यादव और उनके दोस्त शिवानंद तिवारी भी मौजूद थे। अपनी गाड़ी में सवार लालू यादव अपने आवास से निकल कर बेली रोड होते हुए डाक बंगला चौराहा पहुंचे। उसके बाद उनका काफिला गांधी मैदान की तरफ रवाना हो गया। कुछ देर के बाद वह अपने रथ से इनकम टैक्स की तरफ जाते हुए दिखे। हालांकि इस दौरान लालू यादव अपनी गाड़ी से बाहर नहीं निकले।

मालूम हो कि, लालू पर रथ पर सवार होकर न सिर्फ शहर का हाल-चाल भी ले रहे हैं बल्कि अपनी सरकार में आम लोगों के लिए जा रहे कार्यों की भी जायजा ले रहे हैं। यही वजह है कि,लालू पिछले दिनों ही वो अपने रथ पर सवार होकर पटना के मरीन ड्राइव को देखने निकले थे। इसी दौरान वो गंगा नदी में स्टीमर पर बैठकर दीदारगंज में बन रहे नए गंगा ब्रिज को देखने भी पहुंचे थे। इस दौरान अपने छोटे बेटे तेजस्वी के विभाग के तरफ से किये जा रहे कार्य का भी जायजा लिया था।

आपको बताते चलें कि, इसी रथ पर सवार होकर ही लालू यादव अपने पैतृक गांव गए थे, उसके बाद हाल के दिनों में ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ सोनपुर के हरिहरनाथ महादेव मंदिर में जाकर दर्शन भी किया था। एक बार लालू यादव रथ पर सवार होकर शाम में राजद कार्यालय पहुंच गए थे, लेकिन राजद कार्यालय का मुख्य द्वार बंद होने के कारण बाहर से ही उनका रथ वापस लौट गया था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *