सोमवार को पूर्व विधायक रामानन्द राम और दरभंगा के बहादुरपुर विस क्षेत्र से राजद के प्रत्याशी रहे डॉ. आरके चौधरी, बबलू ठाकुर, शशि राठौड़, पूनम झा, उज्ज्वल झा सहित कई नेता-कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत आगे बढ़ रहा है। 2014 के पहले और आज के भारत में साफ अंतर समझ में आता है। आज देश का दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है। पहले के पीएम रिमोट से चलते थे और कहीं दिखते नहीं थे। अब प्रधानमंत्री मोदी दुनिया में दिख रहे हैं। आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। 2047 तक देश को विकसित बनाने का संकल्प है।

भाजपा जहां गरीबों, युवाओं और महिलाओं को आरक्षण देती है वहीं राजद प्रमुख अपनी पत्नी, बेटा, बेटी को आरक्षण देते हैं। यही भाजपा और अन्य दलों में फर्क है। अब तो सिंगापुर से सीधे बेटी भी चुनाव लड़ने आ गयी।

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजपा में नए सदस्यों का स्वागत है, लेकिन पुराने सदस्यों को सम्मान मिलता रहे यह भी हमलोगों की जिम्मेदारी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा में पद के लिए पैर नहीं पकड़ना पड़ता। यहां कर्म से सम्मान मिलता है जिसे कोई नहीं रोक सकता है। प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर, पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह, उपेंद्र प्रसाद, अर्जुन सहनी, अरविंद ठाकुर आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *