खबर मोतिहारी से आ रही है, जहां शरारती तत्वों ने माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है। शुक्रवार की देर शाम गणपति विसर्जन जुलूस पर उपद्रवियों ने तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। तेजाब से तीन लोगों के झुलसने की बात सामने आ रही है हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। घटना मधुबन छावनी चौक के पास की है।

दरअसल, शुक्रवार की देर शाम गणपति की मूर्तियों का विसर्जन हो रहा था। इसको लेकर मधुबन में शोभायात्रा निकाली गई थी। जैसे ही शोभा यात्रा छावनी चौक पर पहुंची, शरारती तत्वों ने शोभायात्रा में शामिल लोगों पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। तेजाब से तीन लोगों के झुलसने की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद शोभायात्रा को वहीं रोक दिया गया और लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने हालात को काबू में किया और गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गणपति की मूर्तियों का विसर्जन किया गया। पूरे मामले पर एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि सड़क पर तेजाब जैसा तरल पदार्थ गिरा पाया गया है। घायलों की खोज की जा रही है। उपद्रवियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *