भाजपा अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तंज कसा है। रविवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिसने इंडिया गठबंधन की नींव रखी आज वो हमारे साथ हैं। विपक्षी गठबंधन का अब कोई स्वरूप ही नहीं बचा है।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन पिछले कई महीनों से बैठक और रैली कर रहा है। उनको बैठक और रैली करने दीजिए। इससे कुछ नहीं होने वाला है।

यह लोग 2019 में भी हारे थे और 2024 में भी हारेंगे। राजद-कांग्रेस के दोनों शहजादे अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

भाजपा के लिए 150 सीट का आकलन करने वाले राहुल को कांग्रेस के 15 पार करने का भी भरोसा नहीं है। अपनी अमेठी की परंपरागत सीट छोड़ कर केरल के वायनाड भागे राहुल गांधी चुनाव परिणामों को लेकर कितने हताश हैं, इसका अंदाजा उनके बयानों से लगाया जा सकता है। पहले चरण में पूरे देश में 102 सीटों पर मतदान हो चुका है, मगर आज तक राहुल गांधी ने यह नहीं बताया कि कांग्रेस कितनी सीटें जीत रही है? उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यही हाल राजद के शहजादे का है। राजद का इस बार भी बिहार में खाता नहीं खुलने वाला है। लालू परिवार जीरो पर आउट होगा।

परिवारवादी लालू परिवार को बिहार की जनता पहले ही रिजेक्ट कर चुकी है। इस बार के चुनाव में झांसे पर नहीं मोदी की गारंटी पर जनता को भरोसा है। नौकरी के लिए जमीन रजिस्ट्री कराने वालों की असलियत जनता जानती है। ये दोनों शहजादे बेरोजगारों के बहाने अपनी बेरोजगारी दूर करने की जुगत में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *