अजीत शर्मा को मात देने मैदान में उतर पड़े हैं वैश्य समाज के नेता छोटेलाल साह

भागलपुर लोकसभा आम निर्वाचन चुनाव 2024 को लेकर आज पांचवे दिन कई प्रत्याशियों ने पर्चा भरा, वहीँ भागलपुर से अजीत शर्मा को मात देने के लिए मैदान में उतर पड़े हैं छोटेलाल साह ….यह निर्दलीय उम्मीदवार भागलपुर लोकसभा के परवत्ति मोहल्ले के रहने वाले है….. डिप्टी मेयर के पद पर भी चुनाव लड़ चुके हैं.

….. उन्होंने सीधा अजीत शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं अपनी जनता की जीत हासिल करना चाहता हूं और अजीत शर्मा को इस मैदान में भारी बहुमत से हराना चाहता हूं, वही छोटेलाल शाह ने नॉमिनेशन फाइल करने के बाद जय श्री राम के नारे से हुंकार भरा और कहा जीत सुनिश्चित है इस बार के चुनाव में अजीत शर्मा किसी भी हालत में रेस में नहीं है, उन्होंने यह भी कहा कि अजीत शर्मा को जनता सबक सिखाएगी अब देखने वाली बात यह होगी कि निर्दलीय उम्मीदवार कहां तक जनता पर खरे उतर पाती हैं या फिर अजीत शर्मा इस निर्दलीय उम्मीदवार को भारी मतों से पटकनी देते हैं।

वहीं दूसरी औरत अखिल भारतीय परिवार पार्टी के द्वारा कहलगांव के मुकेश कुमार ने भी नामांकन दाखिल किया, उन्होंने कहा अपने क्षेत्र का चौमुखी विकास हमारा प्रमुख एजेंडा रहेगा।

और तीसरे प्रत्याशी के रूप में निर्दलीय हरे राम निराला यादव है निर्दलीय पिरपौती से हैं। नामांकन करते ही उनके समर्थकों ने उन्हें फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया चुनाव के रणनीति बनाते सभी प्रत्याशी दिख रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *