बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव जारी है। ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना परमानंदपुर ओपी के लक्ष्मीनिया स्थित पश्चिमी पुल के पास की है।

अपराधियों की गोली से घायल युवक की पहचान मधेपुरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 5 निवासी एडवोकेट लवण कुमार के बेटे गौतम कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गौतम कुमार गम्हरिया के बभनी गांव निवासी अपने दोस्त प्रवीण कुमार उर्फ प्रभास के साथ बाइक से घैलाढ़ के लक्ष्मीनिया निवासी उमेश यादव के घर पैसा लेने जा रहा था। घायल युवक के दोस्त प्रवीण कुमार के मुताबिक सिपाही परीक्षा में सेटिंग के लिए गौतम कुमार ने लक्ष्मीनिया के उमेश यादव को पैसा दिया था और उसी पैसे को वापस लेने उसके घर पर जा रहे थे।

इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार अपराधियों ने गौतम को दो गोली दागकर मौके से फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घायल युवक को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में भर्ती कराया, जहां से

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *