भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है दरअसल 29 अप्रैल को सनहौल्ला थाना क्षेत्र निवासी इंद्र कुमार के द्वारा बाईपास थाने में हत्या मामले को लेकर लिखित आवेदन दर्ज किया गया था। जिसमें सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई को लेकर सीनियर एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई जहां लड़की के ससुराल ग्राम कोयली में पुलिस ने पूछताछ शुरू की जिसमें ससुराल वालों द्वारा हत्या कर उसके शव को छिपाने की की साजिश में पुलिस ने दुखन मंडल के पुत्र गांधी उर्फ रणधीर कुमार को गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले की जानकारी डीएसपी विधि व्यवस्था चंद्रदीप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया उन्होंने बताया कि लड़की के भाई द्वारा लिखित फर्द बयान के आधार पर पुलिस की टीम उसे इलाके में पहुंची और लड़की के ससुराल वालों और आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ किया जहां कांड के उद्वेदन में लड़की की हत्या कर उसके शव को छुपाने की बात सामने आई।

पुलिस ने 36 घंटे के भीतर पिस्ता सुखा बैहार स्थित जोगिया नहर के पास से शव को बरामद किया है। शव लगभग क्षत विक्षत हो चूका था जिसको लेकर फोरेंसिक टीम उसकी जांच में है। वहीं डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गांधी मंडल ने पूरे मामले में अपनी संलिप्ता स्वीकारी है और उसने मामले को लेकर यह बताया कि 28 अप्रैल की रात उक्त लड़की की हत्या की गई थी एक जिसमे वह भी शामिल था और 7 से 8 व्यक्ति की मदद से शव को नहर के पास गाड़ दिया था हत्या के कारण को लेकर पुलिस गांधी मंडल उर्फ रणधीर से पूछताछ कर रही है जल्द ही मामले में कई अनसुलझे राज सामने आएंगे.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *