बिहार भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र की 100 जयंती के मौके पर पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस जयंती समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बिहार के कई सांसद और विधायक शामिल हो रहे हैं। जयंती समारोह को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला।

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू के दबाव में आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय गणना में MY समीकरण को बढ़ाने का काम किया है। लालू यादव किसी और को कुछ भी नहीं दे सकते हैं। उन्होंने सिर्फ राबड़ी देवी, तेजप्रताप, तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती को आरक्षण दिया। उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो ने पहला आरक्षण अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाकर दिया। फिर बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी को मंत्री बनाकर दिया। वहीं बेटी मीसा भारती को राज्यसभा का सदस्य बनाकर आरक्षण का लाभ दिया।

सम्राट ने जातीय सर्वे पर तंज करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने जो आंकड़े जारी किए हैं उसमें ऐसी कोई जाति नहीं है जिसकी आबादी नहीं घटी हो। बढ़ी है तो सिर्फ यादवों और मुसलमानों की आबादी, क्योंकि लालू के दबाव में नीतीश कुमार ने जातीय गणना में मुस्लिम-यादव समीकरण को बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 में से 40 सीटों पर बीजेपी की जीत तय है। 2025 में बिहार में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। इस मौके पर सम्राट ने कैलाशपति मिश्र की आदमकद प्रतिमा लगाने का भी एलान किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *