बिहार के आरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सोमवार की देर रात गुटखा का पैसा मांगने पर बदमाशो ने बुजुर्ग किराना दुकानदार को गोली मार दी. गोली लगने से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. रात में फायर की आवाज सुन परिजन जाग गए. बदमाश गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्त्ती कराया. हालत गंभीर होने पर दुकानदार को पटना के लिए रेफर किया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की है. बिहिया थानाध्यक्ष मामले की छानबीन कर रहे हैं. बदमाशों द्वारा बुजुर्ग दुकानदार को गोली मारने की वारदात से इलाके में कोहराम मच गया. लोग इस वारदात से दहशत में हैं. दुकानदार को दो गोली मारी गईं हैं. इनमें एक गोली दाहिने साइड सीने में और दूसरी पीठ में लगी है.

घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव की है. यहां के 55 वर्षीय विजय साह को आरोपियों ने गुटखा के पैसे मांगने पर गोली मारी गई है. घटना के मुताबिक, विजय अपने घर में ही एक किराना का दुकान चलाते हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात करीब 3 बजे तीन युवक उनकी दुकान पर आए. उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया और दुकान खुलवाई. युवकों ने उनसे गुटखा मांगा. उन्होंने उन्हें गुटखा दे दिया. वह गुटखा लेकर बगैर पैसे दिए वहां से जाने लगे. उन्होंने युवकों से गुटखे के पैसे मांगे. युवकों ने पैसा देने से मना कर दिया.

उन्होंने जब दोबारा उनसे पैसे मांगे तो एक युवक ने उन्हें गोली मार दी. गोली मारने के बाद सभी युवक वहां से भाग गए. फायर की आवाज सुनकर विजय के परिजन जाग गए. उन्होंने विजय को लहूलुहान हालत में देखा तो वह घबरा गए. उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पटना रेफर किया गया. परिजन उन्हें पटना न ले जाकर आरा के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

विजय का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ.विकाश सिंह ने बताया कि जख्मी अधेड़ व्यक्ति को एक गोली पेट में एवं एक गोली छाती में लगी है. गोली लगने के कारण उनका लंग्स एवं बड़ी आंत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. उन्होंने बताया कि तत्काल ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और उनके सभी डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है. अभी मरीज की स्थिति स्टेबल है, लेकिन इसके बावजूद अभी उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *