झंझारपुर के लोकही में सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को एक चुनावी सभा को संबोधित किया है। जहां उनकी जुबान एक बार फिर से फिसल गई। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम बिहार में 40 और देशभर में 4000 से ज्यादा सीट जीतने वाले हैं। यह दूसरी दफा है जब सीएम नीतीश खुले मंच से लोकसभा की 4000 सीट जीतने की बात कर रहे हैं। जबकि देश में महज 543 लोकसभा सीटों पर ही मतदान करवाए जाते हैं।

दरअसल, लोकही में सीएम नीतीश कुमार ने मंच से रामप्रीत मंडल के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि बिहार में एनडीए को सभी 40 की 40 सीटें मिले तो देश में बीजेपी को 4000 सीट पर जीत हासिल हो जाएगी। उसके बाद सीएम की सुरक्षा में लगे एक कर्मी ने उन्हें टोका कि साहब आप गलत बोल रहे हैं। 4000 नहीं बल्कि 400 सीट बोलिए। उसके बाद सीएम ने कहा कि भाजपा को 400 सीट जिताइए।

उसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं से भी बड़े ही अनोखे अंदाज में वोट की अपील की। सीएम ने कहा कि बैठी हुई है, हाथ उठाओ। उसके बाद सभी लोगों ने नीतीश कुमार की अपील पर जदयू कैंडिडेट को अपना समर्थन देने का भरोसा दिया। इसके बाद नीतीश कुमार अपनी सभा को समाप्त करते हुए आगे निकल गए।

इस सभा में सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 के पहले बिहार में कुछ भी नहीं था। हम सरकार में आए तो काम करवाये। इन लोगों को कुछ नहीं पता है। उन्होंने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है। सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाना जानते हैं। सीएम ने एनडीए के उम्मीदवार रामप्रीत मंडल को जिताने की अपील की। इसके बाद अब मुख्यमंत्री थोड़ी देर में सुपौल में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर बाद झंझारपुर में रोड शो भी करेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *