बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर एनएच-57 किनारे बसे मुहल्ले से बाइक सवार दो अपराधियों ने दस वर्षीय किशोर को अपहरण कर लिया। पीड़ित बच्चे के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

शिकायत मिलते ही नगर डीएसपी और अहियापुर थानेदार रोहन कुमार भीखनपुर इलाके में जांच की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार अपराधी बच्चे को बैठाकर ले जाते नजर आएं है। बच्चा स्थानीय पप्पू सिंह का लड़का श्लोक कुमार है।

पप्पू सिंह ने पुलिस को बताया है कि उसका बच्चा भीखनपुर स्थित निजी स्कूल मे तीसरे वर्ग में पढ़ाई करता है। वह स्कूल वैन से स्कूल आता-जाता है। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उसने स्कूल वैन के चालक से मोबाइल पर संपर्क किया। ड्राइवर ने स्टॉप पोआइंट पर छोड़ने के बारे मे बताया। कहीं पता नहीं चलने पर पप्पू सिंह ने पुलिस का सहयोग लिया।

पप्पू सिंह ने बताया कि वह इलेक्ट्रॉनिक से जुड़े काम करके परिवार का भरन पोषण करता है। बच्चे के अपहरण के बाद पूरे परिवार दहशत में हैं। उसने पुलिस को यह भी बताया है कि गांव में पहले से जमीन विवाद चल रहा है। इधर, अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया है कि सीसीटीवी के तहत अपराधियों की पहचान की जा रही है। अपहरण के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *