वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि सभी 40 सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। सोमवार को पटना में मीडिया से बातचीत में मुकेश सहनी ने कहा कि इस बार न तो मैं खुद लोकसभा चुनाव लड़ूगा और न ही मेरे परिवार का कोई सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें जो तीन सीटें मिली हैं, उन पर पार्टी के कार्यकर्ता को ही इस बार चुनाव लड़ाया जाएगा।

श्री सहनी ने कहा कि वे सभी सीटों पर चुनाव प्रचार करना चाहते हैं, अगर खुद चुनाव लड़ेंगे तो व्यस्त हो जाएंगे। ऐसे में कार्यकर्ता और महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार की रणनीति बनायी है। श्री सहनी ने कहा कि राजद से उनका साथ 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में भी रहेगा और मिलकर राज्य में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह एक विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। सोमवार को वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य से मुलाकात की। मुलाकात माले कार्यालय में हुई।

इस मौके पर वीआईपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रितु राज पांडेय भी मौजूद थे। देव ज्योति ने बताया कि मुलाकात उत्साहवर्धक रही। महागठबंधन के सभी घटक दल मिलकर सभी सीटों पर एनडीए को हराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *